हिमाचलः दो गुटों का झगड़ा सुलझाना पड़ा भारी, एक गुट वालों ने पीट-पीटकर तोड़ दी चौकीदार की टांग

0
13

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित ऐतिहासिक रानीताल गार्डन में कार्यरत चौकीदार को दो गुटों के बीच हो रही लड़ाई के बीच पड़ना महंगा पड़ गया। इस लड़ाई की वजह से चौकीदार की जमकर धुनाई हुई। इस हमले में उक्त शख्स की टांग फैक्चर हो गई और उसके मुंह में भी चोटें पहुंची हैं।

घायल चौकीदार की पहचान अनिल कुमार शर्मा के तौर पर हुई है। वहीं, इस घटना को अंजाम देने बाले आरोपी युवक फरार बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीते कल देर शाम गार्डन में दो गुटों के बीच जमकर मार कुटाई हो रही थी। इस लड़ाई को रोकने के लिए चौकीदार अनिल कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे।

इन में से एक गुट तो मौके से फरार हो गया, जबकि दूसरे गुट के सदस्यों ने चौकीदार की जमकर धुनाई की। इस वारदात में घायल हुए चौकीदार को प्राथमिक उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की धारा के तहत आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि चौकीदार की पिटाई करने वाले और कोई नहीं बल्कि स्थानीय ही हैं, जिनकी पहचान की जा चुकी है। स्थानीय लोगों की मानें तो यह गार्डन नशेडियों का अड्डा बनता जा रहा है। जिस वजह से अब लोगों का गार्डन में सैर करना भी मुश्किल हो गया है।

इतना ही नहीं काफी कहने के बावजूद भी नगर परिषद द्वारा गार्डन में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए गए हैं। इस सब के बीच अब ऑन डयूटी चौकीदार पर हमले के बाद तो लोग और सहम गए हैं। जानकारियों की मानें तो चौकीदार कि पिटाई के मामले में 4 से 8 युवक शामिल थे। जिन्हे पुलिस द्वारा जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here