हिमाचल: नदी में नहा रहे थे चार युवक, डूबने से दो की मौत

0
60

सिरमौर।। नदी में नहा रहे दो युवकों की डूबने से मौत हो गई। मामला सिरमौर जिला का है। मिली जानकारी के अनुसार, सिरमौर जिला मुख्यालय से महज सात किलोमीटर दूर मारकंडा नदी में नहा रहे दो युवकों की डूबने से मौत हो गई है। दोनों की मृतक हरियाणा के रहने वाले थे।

मृतक युवकों की पहचान 18 वर्षीय गौरव पुत्र कमलेश कुमार और 30 वर्षीय रमन पुत्र राजकुमार निवासी बिलासपुर, तहसील शहजादपुर, जिला अंबाला (हरियाणा) के तौर पर हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिलासपुर गांव के चार युवक गर्मी से राहत पाने के लिए मारकंडा नदी पर एक कुंड में नहाने उतरे थे। नहाते वक्त दो युवक गौरव और रमन डूबने लगे। दोस्तों को डूबता देख अन्य दो साथी संदीप और अर्शदीप पानी से बाहर निकलकर मदद के लिए चिल्लाने लगे। चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक गौरव और रमन कुंड की गहराई में डूब चुके थे।

मामले सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर बबीता राणा व पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों ने दोनों युवकों के शवों को बाहर निकाला। एक युवक का शव काफी गहराई में होने की वजह से गोताखोरों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर बबीता राणा ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतकों के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here