Homeहिमाचलसोलनहिमाचल: पत्नी ने आशिक से करवाया था पति का मर्डर, गिरफ्तार

हिमाचल: पत्नी ने आशिक से करवाया था पति का मर्डर, गिरफ्तार

सोलन: सोलन जिला में दिल्ली के टैक्सी चालक की सिर में गोली मार कर हत्या करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी को पति की हत्या के लिए तैयार किया था। उसी ने प्लान के तहत मृतक की टैक्सी दिल्ली से शिमला के लिए बुक की थी और यहां आकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने पत्नी के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को सहारनपुर से गिरफ्तार किया है। वहीं, इस मामले में अब जल्द ही मृतक की पत्नी भी पुलिस हिरासत में होगी।पुलिस अब आरोपी से इस हत्या में और कौन कौन शामिल है के बारे में पूछताछ करेगी। 

बता दें कि सोलन जिला के कंडाघाट के नजदीक ध्यारीघाट में 25 अक्तूबर की रात को दिल्ली के टैक्सी चालक बाशिद खान के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थीं। अगली सुबह यानी 26 अक्तूबर को लोगों ने कालका-शिमला एनएच पर ध्यारीघाट में टैक्सी में खून से सना चालक का शव देखा और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस व शिमला स्थित जुन्गा से फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जरूरी साक्ष्य जुटाए थे। पुलिस ने मामले की जांच की और हत्या के मुख्य आरोपी सहारनपुर के शारिक खान को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि हरियाणा नंबर की यह टैक्सी नेशनल हाइवे के किनारे खड़ी थी। मृतक चालक की शिनाख्त बाशिद खान (40) निवासी 16/2 मजीद वाली गली, गमरी भजनपुरा, खानपुर धानी, दिल्ली के तौर पर हुई। वह दिल्ली से शिमला के लिए सवारी लेकर आया था। लेकिन देर रात तीन बजे के करीब उसकी हत्या कर दी गई थी।

पुलिस थाना कंडाघाट ने धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू की थी। पुलिस ने रविवार शाम मुख्य आरोपित शारिक खान (22) पुत्र शाहनवाज खान निवासी गांव व डाकघर तितरो, शेखजादगन, मोहल्ला ब्लॉक गंगोह, तहसील नकुड़, जिला सहारनपुर, यूपी को उसके गांव से गिरफ्तार किया है। मामले की छानबीन जारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments