हिमाचल: HRTC बस से चिट्टे की खेप ला रहे थे युवक, गिरफ्तार- न्यू ईयर पर आ रही थी लाखों की सप्लाई

0
18

मंडी: पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी का चलन लगातार बढ़ता जा रहा है और लगातार युवा नशे की गिरफ्त में आ रहे हैं। ताजा मामले में मंडी पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट एचसी टेक चंद, एचसी प्रदीप, कांस्टेबल रामजी दास, एलएचसी विजय सिंह व कांस्टेबल शंकर सिद्वार्थ और एसआईयू इंचार्ज इंस्पेक्टर देशराज, कांस्टेबल राकेश कुमार, चिराग तथा शाहिद दो गाड़ियों पर नाकाबंदी के दौरान शनिवार सुबह नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित सलापड़ में मौजूद थे।

इसी दौरान पुलिस टीम ने बिलासपुर की ओर से मंडी आ रही दिल्ली-मनाली रूट की एक एचआरटीसी बस (HP31B-5121) को चेकिंग के लिए रोका गया। वहीं बस की चेकिंग के दौरान उसमें बैठे दो युवक पुलिस टीम को देखकर घबरा गए और अपने बैग को छुपाने की कोशिश करने लगे। इस पर पुलिस टीम ने उनके बैग की चेकिंग को अमल में लाते हुए उससे 94 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।

आरोपियों की शिनाख्त परमजीत शर्मा (23) पुत्र तिलकराज निवासी धुसाड़ा तहसील अंब जिला ऊना और हिमांशु पुत्र रोशनलाल निवासी संगाहन डाकघर जुगाहण तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के तौर पर हुई है। मामले में आगामी तफ्तीश पुलिस थाना सुंदरनगर के तहत पुलिस चौकी सलापड़ जांच अधिकारी हेमसिंह के द्वारा अमल में लाई जा रही है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि एसआईयू टीम द्वारा सलापड़ में नाकाबंदी के दौरान दो युवकों से 94 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और आगामी तफ्तीश जारी है। उन्होंने कहा कि मामले में दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here