Homeहिमाचलसिरमौरहिमाचल: 20 दिनों से घर नहीं लौटा 21 वर्षीय युवक, JCB व...

हिमाचल: 20 दिनों से घर नहीं लौटा 21 वर्षीय युवक, JCB व टिप्पर सीखने के लिए गया था सोलन

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले से एक 21 वर्षीय युवक के लापता होने का मामला सामने आया है। सिरमौर जिले के श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के खूड़ द्राविल पंचायत का 21 वर्षीय सचिन कुमार पिछले 20 दिनों से लापता है।

परिजनों ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में भी दर्ज करवाई है, लेकिन अभी तक युवक का कोई पता नहीं चल पाया है। लिहाजा, अब सोशल मीडिया के माध्यम से युवक की तलाश की जा रही है। युवक का रंग सांवला और कद 5 फुट 6 इंच है।

12 नवम्बर से लापता, आखिरी बार सोलन के कंडाघाट में दिखा था

मिली जानकारी के मुताबिक, 21 वर्षीय सचिन कुमार 12 नवंबर को सोलन के मरयोग से लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि युवक घर से यह कहकर निकला था कि JCB व टिप्पर सीखने के लिए सोलन जा रहा है, जहां फोरलेन कार्य चल रहा है। परिजनों के मुताबिक, 12 नवंबर को युवक कंडाघाट में ही था, जिसके बाद युवक लापता बताया जा रहा है।

इस बारे में सचिन के पिता मागाराम से ने बताया कि गांव के ही एक युवक ने उन्हें सूचना दी कि पिछले 24 नवंबर को भी युवक कंडाघाट में देखा गया था, लेकिन उसके बाद वह कहां चला गया इसकी किसी को भी कोई जानकारी नहीं है। उन्हें न तो कोई सूचना मिली है और न ही किसी का फ़ोन आया है। जिस कारण उन्हें अपने जवान बेटे की चिंता सताने लगी है। 

उधर, युवक के साथियों का कहना है कि युवक 12 नवंबर से उनके साथ नहीं है। उन्हें यह लगा था कि सचिन किसी काम से बाहर गया होगा और उन्हें फोन कर दे देगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

कहीं दिखे तो इन नम्बरों पर दें सूचना

अब परिजनों ने लोगों से गुहार लगाई है कि यदि युवक कहीं पर भी दिखाई दे तो वह 98057 02032, 70183 862429015410054 इन नंबरों पर कॉल करें। उन्होंने लोगों से गुहार लगाई है कि उनकी बेटे को ढूंढने में उनकी मदद करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments