हिमाचल: घर में झाडू लगा रही थी 9 माह की गर्भवती, बिगड़ी तबीयत, गईं दो जानें

0
16

चंबा: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक बेहद दर्दनाक वाकया सामने आया है। एक नौ महीने की गर्भवती सुबह के समय घर में झाड़ू लगा रही थी। अचानक तबियत बिगड़ी और बेहोश हो गई। महिला को अस्पताल पहुँचाया गया, मगर तब तक उसने दम तोड़ दिया। महिला के साथ उसके पेट में पल रही नन्हीं सी जान इस दुनिया में आने से पहले ही मौत के मुंह में समा गई। मामला जिले के चुवाड़ी क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि घर में सुबह के वक्त झाडू लगाते समय नौ माह की गर्भवती महिला की अचानक ही तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद वो बेहोश हो गई। तुरंत ही महिला को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

हालांकि, गर्भवती महिला की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में स्थिति साफ होने की उम्मीद है। पुलिस को फिलहाल इस मामले में कोई संदेह नजर नहीं आ रहा, लेकिन जांच में कोई कोर कसर नहीं रखी जा रही।

परिजन भी अचानक ही महिला के अचेत होने पर सकपका गए। तुरंत ही चुवाड़ी अस्पताल पहुंचा दिया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम अस्पताल पहुंची। साथ ही मौके का भी निरीक्षण किया है। फिलहाल सीआरपीसी 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here