शूटिंग के दौरान अजय देवगन को आया गुस्सा, आनंद महिंद्रा बोले- शहर छोड़ दूं

0
35

अगर आपको कोई बताए कि मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को भी डर लगता है और वह भी बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) से, तो आप हैरान हो सकते हैं. हालांकि महिंद्रा ने खुद एक हालिया Tweet में यह बताया है. यहां तक कि वे शहर छोड़कर भागने की बात भी कर रहे हैं.

विज्ञापन की शूटिंग का है वीडियो

आनंद महिंद्रा ने ताजा पोस्ट में एक छोटा वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो महिंद्रा बस एंड ट्रक (Mahindra Bus&Truck) की एक ऐड फिल्म की शूटिंग का है. वीडियो में फिल्म अभिनेता अजय देवगन गुस्से में नजर आ रहे हैं. वह बार-बार स्क्रिप्ट बदलने से नाराज लग रहे हैं. उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है…बार-बार स्क्रिप्ट क्यों बदल रहे हो? इसके जवाब में उन्हें कहा जाता है कि बार-बार नहीं, सिर्फ चार बार. इससे अजय देवगन झल्ला जाते हैं.

आनंद महिंद्रा ने किया ये पोस्ट

आनंद महिंद्रा ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे बताया गया है कि महिंद्रा ट्रक एंड बस की फिल्म शूटिंग में अजय देवगन को गुस्सा आ गया. इससे पहले कि वह हमारा ही (महिंद्रा का) कोई ट्रक लेकर आएं, बेहतर है कि मैं शहर छोड़कर भाग जाता हूं.’ इस Tweet के बाद यूजर इसपर फनी रिएक्शंस देने लगे. कोई आनंद महिंद्रा को टुक-टुक से भागने की सलाह देने लगा तो कोई उन्हें अजय देवगन के स्टंट की याद दिलाने लगा.

एक यूजर ने आनंद महिंद्रा को रिप्लाइ करते हुए लिखा कि वह (अजय देवगन) दो ट्रक में आएंगे. यूजर हंसने वाली इमोजीज लगाते हुए आगे कहता है कि शायद आपको देवगन के स्टंट का पता नहीं है. आनंद महिंद्रा ने इस रिएक्शन को डरने वाली इमोजीज के साथ Retweet भी किया. इससे पहले सुबह में उन्होंने एक पोस्ट में उस कारपेंटर की सराहना की थी, जिसने कुछ दिनों पहले एक महिला को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी थी.

महिंद्रा के ट्रक का ऐड करते हैं अजय देवगन

अजय देवगन महिंद्रा ट्रक एंड बस के ब्रांड एंबेसडर हैं. कुछ महीने पहले आए एक ऐड में वह अपना आइकॉनिक स्टंट दोहराते नजर आए थे. अजय देवगन ने अपने शुरुआती दिनों में एक फिल्म में चलती हुई दो बाइक पर एक-एक पैर रखने का स्टंट किया था. बाद में वह कुछ मौकों पर इस स्टंट को दोहराते भी नजर आ चुके हैं. इसे महिंद्रा के Furio7 ट्रक के ऐड में भी दोहराया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here