आयुष शर्मा का छलका दर्द, बोले- ‘कार भी खरीदता हूं, तो लोगों को लगता है कि सलमान ने दी होगी’

0
24

एंटरटेनमेंट डेस्क: आयुष शर्मा फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में विलेन के रोल में नजर आए। आयुष शर्मा का अंदाज उनकी पहली फिल्म ‘लवयात्री’ से बिल्कुल जुदा है। उन्होंने ‘अंतिम’ में अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान किया है। एक अच्छे एक्टर होने के बावजूद ज्यादातर लोग उन्हें सलमान खान के बहनोई के तौर पर जानते हैं। नेटिजेंस को लगता है कि आयुष शर्मा के पास जो कुछ भी है, वह भाईजान की देन है, लेकिन ऐसा नहीं है।

लोगों के नजरिए के बारे में की बात

आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी की थी। इस वजह से लोग उन्हें ट्रोल करते रहे हैं। हालांकि, एक्टर ने वक्त के साथ निगेटिविटी का सामना करना सीख लिया है। वे इसे पॉजिटिव तरीके से लेना सीख गए हैं। एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि लोगों का उन्हें लेकर नजरिया किस तरह का है।

आयुष शर्मा: मैं कोई खाली हाथ नहीं हूं

आयुष शर्मा लोगों की ट्रोलिंग से मजबूत ही हुए हैं। उन्होंने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मेरी जिंदगी में काफी कुछ हुआ है। लोग बोलते हैं कि मैं छोटा-मोटा काम करने के बावजूद महंगी कार खरीद लेता हूं। सलमान खान ने दी होगी।’

लोगों को लगता है कि आयुष ने जो कुछ भी हासिल किया है, वह सलमान खान की मेहरबानी की वजह से है, लेकिन ऐसा नहीं है। आयुष कहते हैं, ‘यार, मेरे पास भी पैसा है. मैं कोई खाली हाथ नहीं हूं। मैंने अपनी आलोचना को पॉजिटिव तरीके से लेना सीख लिया है।’

निगेटिविटी को हेल्दी तरीके से लेना सीखा

आयुष शर्मा आगे कहते हैं, ‘मैं ट्रोल होने पर खुश होता हूं। सोचता हूं कि मैं ट्रोल्स को गलत साबित करके दिखाऊंगा। जब पहली दफा ऐसा हो रहा था, तब सोचता था कि मैंने कौन सी गलती कर दी है? फिर लगा कि मेरे लिए क्रिटिसिज्म अच्छा है। मुझे खुद को प्रूफ करने का चांस मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here