हिमाचल: 24 घंटे में दूसरी बार बदल गई कैबिनेट बैठक की तारीख, जानें अब कब होगी

0
45

शिमला: हिमाचल प्रदेश कैबिनेट की बैठक अब 18 दिसंबर को दोपहर तीन बजे शिमला में होगी। इससे पहले यह बैठक 16 दिसंबर को होनी थी। हालांकि पहले बैठक के 11 दिसंबर का दिन निर्धारित किया गया था, लेकिन 10 दिसबंर को इसमें बदलाव कर 16 दिसंबर के दिन निर्धारित किया गया। अब एक बार फिर कैबिनेट बैठक की तारीख में बदलाव हुआ है।

सूत्रों के अनुसार सीएम जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में कोरोना को लेकर मंथन होना है। इसके अलावा विभिन्न विभागों में रिक्त पदों को भरने के मामले पर भी चर्चा की जाएगी।

वहीं, हिमाचल प्रदेश की नई खेल नीति की शनिवार को प्रस्तावित घोषणा राज्य मंत्रिमंडल की बैठक ना होने और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के ना आने के कारण नहीं हो सकी। बीते दिनों प्रदेश के युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया ने सचिवालय में 11 दिसंबर को नई खेल नीति की धर्मशाला में घोषणा होने की जानकारी नहीं दी थी।

उस दौरान 11 दिसंबर को ही धर्मशाला में कैबिनेट बैठक होने की संभावना थी लेकिन अब बैठक 18 दिसंबर तक टलने के कारण नई खेल नीति भी कुछ दिनों के लिए टल गई है। नई खेल नीति को घोषित करने से पहले कैबिनेट की मंजूरी लेना जरूरी है। अब 18 दिसंबर को होने वाली कैबिनेट बैठक में नीति को मंजूरी के लिए रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here