Homeहिमाचलमंडीहिमाचल: बेटे की तलाश में दर-दर भटकने को मजबूर परिवार, बेबसी से...

हिमाचल: बेटे की तलाश में दर-दर भटकने को मजबूर परिवार, बेबसी से सबकी आंखें नम

मंडी: सुंदरनगर के महावीर स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं कक्षा के छात्र आस्तिक गुप्ता का छठे दिन भी कोई सुराग पुलिस और एनडीआरएफ की टीम को नहीं मिला पाया है। रहस्यमई परिस्थितियों में लापता हुए युवक का पता लगाना पुलिस और एनडीआरएफ की टीम के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है।

वहीं, दूसरी ओर पिता प्रदीप गुप्ता अन्य परिजनों के साथ दर-दर भटकने को मजबूर हैं। पिता प्रदीप गुप्ता ने बेटे आस्तिक गुप्ता का पता लगाने वाले को 51 हजार की नगद राशि बतौर इनाम स्वरूप देने का ऐलान किया है।

आस्तिक गुप्ता के पिता प्रदीप कुमार गुप्ता निवासी बग्गी तहसील बल्ह जिला मंडी ने आम जनता से आग्रह किया है कि अगर कहीं पर भी उनका बेटा आस्तिक गुप्ता मिलता है या उसकी पहचान होती है तो ऐसे शख्स को वह नगद इनाम देकर सम्मानित करेंगे और बताने वाले का नाम पता गुप्त रखा जाएगा।

उन्होंने इस दिशा में आम जनता से सहयोग की अपील की है और अपने बेटे से भी आग्रह किया है कि अगर वह जहां कहीं पर भी है। अपने घर लौट आए। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और सारा परिवार परेशानी में आ गया है । उन्होंने अपने बेटे से आग्रह किया है कि वह हर हाल में किसी भी सूरत में उस को अपनाने के लिए तैयार है।

वह किसी भी तरह का कोई गिला शिकवा उसे नहीं रख रहे हैं। वह जहां कहीं पर भी है और उसे पता चल रहा है तो वह शीघ्र या तो परिवार से उनके मोबाइल पर संपर्क करें। उसको वहां से खुशी-खुशी घर लौट कर ले आएंगे।

गौर रहे कि आस्तिक गुप्ता सुंदरनगर के महावीर पब्लिक स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ता है और हॉस्टल में भी रहता था। छुट्टियां होने की सूरत में वह अपने चाचा के घर जहां पर वह रहता है लौट रहा था और अंतिम बार सीसीटीवी के कैमरे में पुराना बस अड्डा में नजर आया था और उसके बाद उसका कोई अता-पता नहीं है। बग्गी नहर किनारे उसका बैग बरामद हुआ है। जिसके चलते कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं और पुलिस भी अपने स्तर पर पता लगा रही है।

एनडीआरएफ की टीम भी नहर में चप्पा-चप्पा छान रही है। लेकिन कोई भी पता अभी तक नहीं चला है। जिसके चलते आस्तिक गुप्ता के ना मिलने से पुलिस और एनडीआरफ की टीम भी सकते में है। वहीं परिजनों ने आम जनता से आग्रह किया है कि अगर उनके बेटे आस्तिक गुप्ता का कहीं पर भी पता चलता है। तो वह मोबाइल नंबर 98160-45278, 98056-44551 और 94186-39139 पर संपर्क कर सकते हैं।

उधर, एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस लापता युवक को ढूंढने के लिए प्रयास कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments