नामांकन वापसी के आखिरी दिन बागी बरागटा अचानक गायब, ढूंढ रही भाजपा

0
19

शिमला: जुब्बल कोटखाई उपचुनाव में भाजपा से बागी हुए चेतन बरागटा नामांकन वापसी के अंतिम दिन बुधवार को अचानक गायब हो गए हैं। भाजपा के बड़े पदाधिकारी बरागटा की खोज खबर में लगे हैं लेकिन उनका पता नहीं लग रहा। मंगलवार शाम पांच बजे से ही बरागटा के दोनों मोबाइल नंबर भी स्विच ऑफ आ रहे हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और अन्य भाजपा नेता यह कह चुके हैं कि चेतन बरागटा नामांकन वापस ले लेंगे और पार्टी में कोई बगावत नहीं है। लेकिन बरागटा कहां हैं इसका पता नहीं लग रहा। सूत्रों का कहना है कि कहीं नाम वापसी के लिए दबाव न डाला जाए इसके लिए कुछ समर्थकों के साथ बरागटा भाजपा नेताओं की पहुंच से बाहर चले गए हैं।

ऐसे में भाजपा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। अगर चेतन बरागटा नामांकन वापस नहीं लेते हैं तो जुब्बल कोटखाई उपचुनाव में मुकाबला त्रिकोणीय हो जाएगा। इसका सबसे ज्यादा नुकसान भाजपा को ही होगा। चेतन बरागटा का पता लगाने के लिए भाजपा ने अपने कार्यकर्ता को फील्ड में उतार दिया है।

सुबह करीब नौ बजे चेतन बरागटा ने 40 सेकेंड का वीडियो संदेश पोस्ट किया है। वीडियो संदेश में चेतन बरागटा ने दुर्गा अष्टमी पर जनता से आशीर्वाद मांगा है और सभी को शुभकामनाएं भी दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here