HomeNews | समाचारहिमाचलउपलब्धियों के दम पर जीतेंगे उपचुनाव: सीएम

उपलब्धियों के दम पर जीतेंगे उपचुनाव: सीएम

कांगड़ा: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि धर्मशाला में हुई चुनाव समिति की बैठक सफल रही और इसमें कई विषयों को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने चर्चा की। उन्होंने कहा कि इन उपचुनावों में संभावित नामों पर चर्चा की गई और नामों के पैनल को दिल्ली भेज दिया गया है। जल्द नामों की घोषणा हो जाएगी।

मुख्यमंत्री ने सोमवार को धर्मशाला से मंडी के लिए रवाना होने से पहले पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस जिस मुद्दे पर चुनाव लडऩा चाहे, लड़ सकती है। केंद्र और हिमाचल सरकार की उपलाधियों पर पार्टी चुनाव लड़ेगी। भाजपा इन चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है और सभी उपचुनावों में जीत दर्ज करेगी। ल

उन्होंने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस की हालत पंजाब जैसी है। कांग्रेस के पास न तो नेता है और न ही कोई नीति। भाजपा इन चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है और सभी उपचुनावों में हम जीत दर्ज करेंगे।

धर्मशाला में चुनाव समिति की बैठक के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंडी के लिए, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप दिल्ली, प्रभारी अविनाश राय खन्ना एव सह प्रभारी संजय टंडन अपने अपने क्षेत्र की ओर रवाना हो गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments