कुल्लू: कांग्रेस कार्यकर्ता के खेत में उतरेगा सीएम का हेलीकॉप्टर

0
17

कुल्लू: सीएम जयराम ठाकुर के कुल्लू दौरे को लेकर प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी है। सात दिसम्बर को सीएम जयराम ठाकुर कुल्लू जिला की सैंज घाटी के दौरे पर आ रहे हैं। सीएम के दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ता भी स्वागत की तैयारियों में जुट गए हैं।

सीएम के दौरे को लेकर एक चर्चा जो सबसे ज्यादा हो रही है वो ये है कि सीएम का हेलीकॉप्टर एक कांग्रेस कार्यकर्ता के खेत में उतरेगा। बताया जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने खेत मे हेलीपैड का निर्माण भी कर दिया है ताकि हेलीकॉप्टर आसानी से लैंड हो सके।

इस बारे जमीन मालिक का कहना है कि सीएम किसी पार्टी विशेष का नहीं होता है, बल्कि सीएम पूरे प्रदेश का होता है। उन्हें इस बात की खुशी है कि सीएम उनके गांव में आने वाले हैं। वह इस बात से भी खुश हैं कि सीएम जयराम ठाकुर का हेलीकॉप्टर उनके खेत में उतरने वाला है।

बता दें कि सात दिसंबर को सीएम सैंज घाटी के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह पुंडरीक ऋषि का आशीर्वाद भी लेंगे। सीएम बनोगी पंचायत के सराहन दलोंगी गांव में हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे, जहां कोठी बनोगी के हजारों कार्यकर्ता मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का ढोल नगाड़ों की थाप से स्वागत करेंगे।

बताते चलें कि सात दिसंबर को यहां देवता पुंडरीक ऋषि के भव्य मंदिर का प्रतिष्ठा समारोह है। सीएम के आगमन के लिए की जा रही तैयारी को लेकर लिया गया हेलीकॉप्टर का ट्रायल भी सफल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here