हिमाचल: नशे के कारण पहले सेना की नौकरी छूटी, फिर पत्नी… अब ठंड और नशे ने ले ली जान

0
20

ऊना: नशा किस कदर लोगों की जिंदगी बर्बाद करता है, इसका एक वाकया ऊना जिला में सामने आया है। ऊना जिले के उपमंडल बंगाणा क्षेत्र की जोल पंचायत में बनाई गई वर्षा शालिका में एक युवक का शव बरामद हुआ है।

बताया गया कि उक्त युवक मंगलवार रात नशे में धुत्त होकर यहां-वहां भटक रहा था, जिसके बाद बुधवार सुबह उसका शव बरामद हुआ। मृतक की पहचान विकास शर्मा पुत्र राम किशन शर्मा निवासी वार्ड नंबर-4 उपतहसील जोल जिला ऊना के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि विकास शर्मा पहले भारतीय सेना में सेवाएं देता था, लेकिन नशे की आदत ने पहले उससे नौकरी छुड़वा दी और फिर पत्नी को भी छोड़ दिया। नौकरी व पत्‍नी के चले जाने के बाद वह लगातार नशे में रहता था और अक्सर घर में नशे की हालत में परिवार के सदस्यों के साथ गाली-गलौच होता रहता था।

मिली जानकारी के अनुसार विकास खुरवाईं से जोल तक नशे की हालत में पहुंचा था। वहीं बस से उतरने के कुछ देर बाद वह सड़क पर गिर पड़ा था, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे उठाकर रेन शैल्टर में बिठा दिया।

इसके साथ ही विकास के घरवालों को भी उसकी हालत के बारे में सूचित कर दिया, लेकिन इसके बावजूद भी उसे कोई लेने नहीं आया। सारी रात नशे की हालत और ठंड में पड़े रहने की वजह से उसकी मौत हो गई।

उधर, डीएसपी कुलविंदर सिंह का कहना है कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here