HomeNews | समाचारहिमाचलरामपुर: आधी रात को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पकड़ी अवैध शराब, बीजेपी पर...

रामपुर: आधी रात को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पकड़ी अवैध शराब, बीजेपी पर लगाया आरोप

शिमला: हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव को लेकर कथित तौर पर बांटने के लिए ले जाई जा रही शराब से भरी एक गाड़ी पकड़ी गई है। कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओँ की ओर से यह शराब लोगों को बांटने के लिए थी। शिमला पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार, मंडी संसदीय सीट में आने वाले शिमला के रामपुर विधानसभा क्षेत्र में यह शराब एक गाड़ी से पकड़ी गई है। शिमला पुलिस के अनुसार, आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिमला के रामपुर के नोगली इलाके में रात तीन बजे यह शराब पिकअप से पकड़ी गई है। कुल 48 पेटियां पुलिस ने गाड़ी से बरामद की है। पुलिस ने बताया कि चेत राम, गांव राहनो, रामपुर से यह शराब की पेटियां मिली हैं।

कांग्रेस का आरोप भाजपा की है शराब

मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के बेटे और विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भाजपार पर शराब बांटने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि रामपुर पुलिस ने रात 3 बजे दो पिकअप को गाँववालों की सूचना से पकड़ा है और इसमें “भाजपा के रामपुर के महामंत्री कपिल झकटु” उप प्रधान द्वारा 40 पेटी अंग्रेज़ी और देसी शराब ले जाई जा रही थी। पुलिस द्वारा केस रेजिस्टर करवा दिया गया हैं। इस तरह की ओछी राजनीति समाज में लोगों को शोभा नहीं देती और हमें इस तरीक़े की राजनीति से परहेज़ रखना चाहिए। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि एसपी शिमला को को हमने अगले 3 दिन पूरे क्षेत्र में नाके लगाने को कहा है।

भाजपा के छल-कपट की अब कोई सीमा नहीं: प्रतिभा सिंह

मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह ने कहा कि भाजपा के छल-कपट की अब कोई सीमा नहीं रही है। चुनाव के लिए एक नारी को मजबूर, बेसहारा बताना और उसपर कीचड़ उछालना काफी नहीं था। अब वोट के बदले शराब बांटने का घिनौना षड्यंत्र रच जा रहा है। मंडी में करोड़ों रुपयों की शराब वाले दो पिकअप ट्रक पकड़े जा चुके हैं। जब वोट अपनी उपलब्धियों पर नहीं मांग सके, जब मुझ पर ऊंगली उठाने से जनता का दिल नहीं जीत पाए, तो यह लोकतंत्र के ढांचे को ही खंडित करने निकल पड़े हैं। मंडी की जनता से और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से मेरा अनुरोध है, इस शर्मनाक हरकत को रोकने में हमारा सहयोग दें। यदि आपको ऐसे शराब के पिकअप ट्रक कहीं दिखें, तो तुरंत फोटो खींचे और पुलिस को सूचना दें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments