हिमाचल: शादीशुदा महिला के घर आया फ़ेसबुक फ्रेंड, नशा देकर इज्जत लूटी- गहने लेकर भागा विदेश

0
14

कांगड़ा: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक अनोखी वारदात सामने आई है। एक महिला का आरोप है कि उसके एक फेसबुक दोस्त ने पहले दुष्कर्म किया और फिर कमरे से लाखों के गहने चोरी कर विदेश भी फरार हो गया है। मामला जिले के ज्वालामुखी क्षेत्र का है। मामला करीब एक महीना पुराना है। पीड़ित महिला ने शनिवार को ज्वालामुखी पुलिस थाना में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार, 31 वर्षीय विवाहित महिला निवासी तहसील खुंडियां ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह ज्वालामुखी क्षेत्र के नजदीक एक गांव में किराये का कमरा लेकर रहती है। उसका बेटा यहां निजी स्कूल में पढ़ता है और पति बाहर काम करता है।

महिला ने शिकायत में बताया कि तहसील देहरा का एक व्यक्ति उसके साथ फेसबुक पर बात करता था। 25 अक्तूबर को वह व्यक्ति महिला के कमरे में पहुंच गया। उस समय महिला का पति कमरे में नहीं था।

महिला ने आरोपी से कमरे में आने का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह यहां से निकल रहा था तो मिलने चला आया। उसके बाद आरोपी ने महिला के साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी और महिला को एक चाकलेट दी, जो कि महिला ने खा ली। इसके बाद वह बेहोश हो गई। उसके बाद आरोपी ने दुराचार किया।

पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि जब उसे होश आया, तो कमरे की अलमारी खुली पड़ी थी और अलमारी में लाखों के गहने जो इकट्ठा थे, वहां से गायब थे। आरोपी सारे गहने लेकर फरार हो चुका था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला थाना में दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी जीत सिंह ने मामले कि पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला थाना में दर्ज किया गया है और पीड़िता का मेडिकल भी करवाया गया है। फिलहाल आरोपी फरार है और विदेश चला गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है और आरोपी की धरपकड़ के लिए कानूनी कार्रवाई और प्रक्रिया अमल में ला रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here