बद्दी: पंखे बनाने वाले उद्योग में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

0
9

सोलन: जिला सोलन में औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एचपीएसआईडीसी इंडस्ट्रीयल एरिया में पंखे बनाने वाले उद्योग में आग लगने से करोड़ों रुपए का नुक्सान हो गया। फायर स्टेशन बद्दी, नालागढ़ के साथ-साथ उद्योगों के फायर टैंडर भी आग पर काबू पाने में जुटे हैं। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम को सानिया इंजीनियर उद्योग में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग उद्योग में फैल गई।

सूचना मिलने के बाद फायर स्टेशन बद्दी की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाना शुरू किया, लेकिन आग भयंकर रूप धारण कर चुकी थी और फिर फायर स्टेशन नालागढ़ के साथ-साथ उद्योग से भी फायर टैंडर मंगवाए गए। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और जांच की जा रही है कि आग कैसे लगी।

इसी तरह नालागढ़ में 5 अन्य जगहों पर आग लगने से लाखों रुपए का नुक्सान हो गया। बागबानियां में कमरों में आग लगने से 5 लाख रुपए, नालागढ़ में घोड़ा चौक पर टी-स्टॉल में आग लगने से 80 हजार रुपए, जगातखाना में कबाड़ में आग लगने से 2 हजार रुपए, खोखरा में घास में आग लगने 5 हजार रुपए और भोगपुर में घास में आग लगने से 15 हजार रुपए का नुक्सान हो गया। फायर अधिकारी जयपाल ने इसकी पुष्टि की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here