सिर्फ ओपन कोट पहनकर हरनाज़ संधु ने कराया बोल्ड फोटोशूट, मिस यूनिवर्स बनते ही बदला अंदाज़, देखें Photos !

0
69

एंटरटेनमेंट डेस्क: ‘मिस यूनिवर्स 2021’ (Miss Universe 2021) का खिताब जीत चुकीं हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) की इन दिनों हर तरफ चर्चा हो रही है। उनके बारे में हर छोटी से छोटी चीज जानने के लिए लोग उनका सोशल मीडिया अकाउंट खंगाल रहे हैं। इस बीच हरनाज संधू ने सोशल मीडिया पर हाल ही में ऐसे फोटोशूट की तस्वीर शेयर की जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

इस फोटोशूट में हरनाज बिना ब्रा और टॉप के कोट से बदन ढके हुए हैं.हरनाज ने मिस यूनिवर्स बनने के बाद फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट में हरनाज सिर पर मिस यूनिवर्स का क्राउन पहने हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही हरनाज ने गुलाबी रंग का कोट पहना हुआ है। इस तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि मिस यूनिवर्स ने कोट के अंदर ना तो ब्रा पहनी और ना ही टॉप। जिसकी वजह से मिस यूनिवर्स की तस्वीर सुर्खियां बटोर रही हैं।

सिर्फ ओपन कोट पहनकर हरनाज़ संधु ने कराया बोल्ड फोटोशूट, मिस यूनिवर्स बनते ही बदला अंदाज़, देखें Photos !

हरनाज संधू की खूबसूरती की तो पूरी दुनिया दीवानी हो चुकी है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में हरनाज बला की सुदंर लग रही हैं। जिस पर से आपका नजर हटाना मुश्किल जरूर हो सकता है। तस्वीर में हरनाज लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर में नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट की तस्वीर को शेयर करते हुए हरनाज संधू ने इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर कैप्शन में लिखा- ‘पूरा ब्रह्मांड आपके अंदर है !’

मिस यूनिवर्स 2021 में सभी टॉप तीन प्रतियोगियों से सवाल पूछा गया था कि ‘आप दबाव का सामना कर रहीं महिलाओं को क्या सलाह देंगी?’ इसका जवाब देते हुए हरनाज ने कहा था- ‘आपको यह मानना होगा कि आप अद्वितीय हैं और यही आपको खूबसूरत बनाती है। बाहर आएं, अपने लिए बोलना सीखें क्योंकि आप अपने जीवन के नेता हैं।’

हरनाज संधू पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और उनकी उम्र महज 21 साल है। हरनाज की बात करें तो मिस यूनिवर्स बनने से पहले हरनाज ने साल 2017 में मिस चंड़ीगढ़ का खिताब जीता था। इसके बाद हरनाज ने मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब भी अपने नाम किया। इन दो खिताब को जीतने के बाद हरनाज ने मिस इंडिया 2019 में हिस्सा लिया और तब वह टॉप 12 तक पहुंची थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here