हिमाचल: चलती बस से गिरी 9 वर्षीय छात्रा, टायर की चपेट में आने से गई जान

0
809

ऊना: सुबह-सवेरे एक 9 वर्षीय मासूम स्कूल के लिए निकली थी, मगर एक दर्दनाक हादसे में जान गंवा बैठी। मामला हिमाचल प्रदेश का है। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा (Accident) हुआ है। पुलिस थाना बंगाणा के तहत भलेती में एक स्कूल बस (School bus) से तीसरी कक्षा की छात्रा (Student) गिर गई। बस के टायर की चपेट में आने से 9 वर्षीय छात्रा की मौके पर ही मौत (Death) हो गई।

मृतक छात्रा की पहचान अर्शिता पुत्री विवेक शर्मा निवासी बंगाणा (Bangana) के रूप में हुई है। बंगाणा पुलिस (Bangana Police) ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अर्शिता शनिवार सुबह रोजाना की तरह बंगाणा से शिवालिक पब्लिक स्कूल तनोह के लिए स्कूल बस (School bus) में सवार होकर जा रही थी। बस स्कूली बच्चों को लेकर भलेती के पास पहुंची, तो अचानक ही किसी बच्चे ने बस का अगला दरवाजा (Door) खोल दिया। दरवाजा खुलने के साथ ही अर्शिता बस से नीचे गिर गई और टायर की चपेट में आ गई। हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बस में परिचालक भी नहीं था। सूचना मिलने के बाद बंगाणा पुलिस (Bangana Police) मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लिया। एसपी ऊना राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं अगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here