सांसद बनते ही केंद्र से कर्मचारियों के 9000 करोड़ लाना रहेगी प्राथमिकता: विक्रमादित्य सिंह

0
532

मंडी: मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह शनिवार को सरकाघाट पहुंचे। यहाँ उन्होंने कांग्रेस ब्लॉक कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लिया और कार्यकर्ताओं से मीटिंग की। इसके बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा यदि मुझे सांसद बनने का मौका मिला तो सबसे पहला काम केंद्र सरकार से हिमाचल प्रदेश के कर्मचारियों के रुके हुए 9 हजार करोड़ वापस लाने का कार्य प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। साथ ही उन्होंने सरकाघाट में आर्मी ट्रेनिंग सेंटर खोलने का भी वादा किया।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा ने कि केंद्र की भाजपा सरकार कर्मचारी हितैषी नहीं है। जबकि हिमाचल प्रदेश सरकार ने कर्मचारियों को ओपीएस का तोहफा दिया है और आने वाले समय में भी सरकार कर्मचारी हितों के लिए कार्य करेगी. इसके साथ ही अग्निवीर योजना को रद्द कर पहले की भांति आर्मी भर्ती की जाएगी, ताकि युवाओं को स्थाई रोजगार मिल सके. आने वाले समय में प्रदेश की आवाज को पुरजोर तरीके से संसद में उठाया जाएगा।

उन्होंने कहा सरकाघाट वीरों की भूमि है. यहां पर सीएसडी डिपो को खोलने के साथ ही जल्द ही आर्मी ट्रेनिंग स्कूल का कार्य भी शुरू किया जाएगा। ताकि यहां के युवओं को आर्मी भर्ती एवं अन्य प्रकार के प्रशिक्षण के लिए कहीं दूर ना जाना पड़े। भाजपा मंडी में अपनी जीत को लेकर बौखलाहट में है. बीजेपी नेता आए दिन कई प्रकार की बयानबाजी कर जनता को केवल गुमराह करने का काम कर रहे हैं। सुक्खू सरकार ने बीते 15 माह में प्रदेश में समान विकास करवाने का प्रयास किया है। आने वाले समय में भी क्षेत्रवाद रहित राजनीति की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here