HPU Shimla: 7 मई से शुरू होंगी UG फर्स्ट व सेकंड ईयर की परीक्षाएं

0
1055

शिमला: हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय ने 5 अप्रैल को स्थगित की गई बीए, बीएससी ,बीकॉम प्रथम, द्वितीय वर्ष की परीक्षाओं का संभावित शेड्यूल जारी कर दिया है। इसे विवि की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। ये परीक्षाएं सात मई से शुरू होंगी।

विवि की ओर से जारी किए गए शेड्यूल में स्नातक डिग्री करवाने वाले कॉलेज प्राचार्य और संस्थान निदेशकों से कहा कि है कि वे जारी की गई संभावित डेटशीट को लेकर विद्यार्थियों को भी सूचित करें। संभावित शेड्यूल में दो परीक्षाओं में क्लैश से संबंधित आपत्तियों को दर्ज करने के लिए 30 अप्रैल तक कर समय दिया गया है। आपत्तियों को विवि के एआर कंडक्ट के ई मेल पते पर मेल के माध्यम से दर्ज किया जा सकेगा।

विवि आपत्तियों के आधार पर आवश्यकता अनुसार बदलाव कर दो मई को फाइनल परीक्षा शेड्यूल जारी करेगा। वेबसाइट पर उपलब्ध करवाए गए शेड्यूल के अनुसार यूजी प्रथम वर्ष की परीक्षाएं सात मई से 10 जून तक संचालित की जाएंगी। जबकि यूजी द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं सात मई से लेकर 13 जून तक चलेंगी।

इसके अलावा विवि ने शास्त्री प्रथम वर्ष, एमए एजूकेशन के इक्डोल के जनवरी बैच के दूसरे और चौथे सेमेस्टर की परीक्षाओं का शेड्यूल, बीएससी पैरामेडिकल  टेक्नोलॉजी प्रथम, द्वितीय और तृतीय वर्ष सप्लीमेंटरी परीक्षाओं और डिप्लोमा इन डाटा साइंस का परीक्षा शेड्यूल जारी कर वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here