Homeहिमाचलसिरमौरहरिद्वार से लौट रही HRTC बस को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी...

हरिद्वार से लौट रही HRTC बस को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्‍कर, ट्रक चालक मौके से फरार

सिरमौर।। हरिद्वार से लौट रही HRTC बस को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा शनिवार रात करीब 11.40 बजे सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में हुआ है।

HRTC केलांग डिपो की हरिद्वार-चंडीगढ़-केलांग बस शनिवार रात को हरिद्वार से वापस लौट रही थी। पांवटा साहिब के अग्रसेन चौक पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में बस चालक को काफी चोटें लगी हैं। कुछ यात्रियों को भी हल्की चोटें लगी थी। वहीं ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने बस चालक को तुरंत पांवटा अस्पताल पहुंचाया। उसके बाद HRTC नाहन डिपो ने अपनी बस भेजकर हरिद्वार से आ रहे यात्रियों को चंडीगढ़ तक भेजा। चंडीगढ़ से तीसरी बस में यात्रियों को केलंग रवाना किया गया।

HRTC केलांग डिपो की एचपी 66ए-1577 बस अपने नियमित रूट पर शनिवार देर शाम को हरिद्वार से केलंग के लिए रवाना हुई थी, जिसे पांवटा साहिब में एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मारी। इस हादसे में बस चालक मनजीत सिंह को चोटें आई हैं, जबकि बस में कंडक्टर अनिल कुमार था। इस बस में करीब 43 यात्री थे।

HRTC नाहन के क्षेत्रीय प्रबंधक संजीव बिष्ट ने बताया कि जैसे ही पांवटा साहिब में एचआरटीसी की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। नाहन से अपनी बस मौके पर भेजकर यात्रियों को चंडीगढ़ भिजवाया गया। चंडीगढ़ से केलांग डिपो की बस में यात्रियों को अपने गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने बताया ड्राइवर व कंडक्टर की शिकायत पर बस को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही फरार हुए ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments