फेसबुक पर हुआ प्यार, युवक से मिलने ग्वालियर से हिमाचल पहुंची युवती

0
27

ऊना: सोशल मीडिया अगर दोस्तों को एक साथ जोड़े रखने का सशक्त माध्यम है, तो कई बार ऐसी अजीब परिस्थितियों को भी पैदा कर देता है जो मां-बाप के लिए असहज हो जाती है। गगरेट के एक उद्योग में कार्यरत 18 वर्षीय राजस्थानी युवक की मध्य प्रदेश के ग्वालियर की एक 21 वर्षीय युवती से फेसबुक पर ऐसी दोस्ती हुई कि एक-दूसरे को दिल दे बैठे। यही नहीं, बल्कि एक-दूसरे को मिलने के लिए तड़पने लगे।

फेसबुक पर ही मोबाइल फोन नम्बर एक्सचेंज हुए। रोजाना लंबी-लंबी बातें करने लगे। इसी बीच युवती के परिजनों को  भी पता चल गया। उन्होंने युवती को डांटा। युवती ने जब यह बात युवक को बताई तो उसने युवती को लाने के लिए दोस्त ग्वालियर भेज दिया। दोस्त भी अपने दोस्त के प्यार को हिफाजत के साथ लेकर गगरेट पहुंच गया।

युवक भी युवती को सीधे घर लेकर नहीं गया, बल्कि गगरेट में ही युवती को एक किराए पर कमरा लेकर दिया। इसी बीच दिन में मौका पाकर युवक अपनी मित्र मिलने आ जाता।

उधर, जब ग्वालियर में युवती के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई तो पुलिस ने युवती का फोन सर्विलांस पर लगाया। जिस पर उसकी लोकेशन गगरेट की आई। ग्वालियर पुलिस युवती की तलाश में गगरेट पहुंच गई।

यहां स्थानीय पुलिस को लेकर जब पड़ताल की तो न सिर्फ युवक को तलाश लिया गया, बल्कि युवती भी मिल गई। हालांकि युवती ने ग्वालियर वापिस जाने से इंकार किया, लेकिन ग्वालियर पुलिस न्यायालय में युवती के बयान कलमबद्ध करने की बात कहकर युवक व युवती को साथ ले गई।

गगरेट पुलिस थाना के कार्यकारी प्रभारी मनोज वालिया ने बताया कि युवती की तलाश में ग्वालियर पुलिस आई थी। जो युवती व युवक को साथ लेकर गई है। सोमवार को ही ग्वालियर लौटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here