SBI खाता धारकों की बल्ले-बल्ले! बैंक से सीधा आपके घर आएगा ₹20,000 कैश, फटाफट करा लें रजिस्ट्रेशन..

0
43

डेस्क : अगर आपका भी अकाउंट एसबीआई (SBI) में है, तो फिर यह खबर आपके बड़े काम की है, आए दिन SBI अपने ग्राहकों के लिए नए-नए खास सुविधाएं प्रदान करता रहता है, लेकिन इसी बीच आप लोगों को SBI बैंक की एक ऐसी सुविधा के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको पूरे 20,000 रुपये कैश के रूप में घर बैठे मिलेंगे। चलिए डिटेल में जानते हैं।

आपको बता दे की कॉविड काल में बैंकों ने ग्राहकों की सुविधाएं के लिए कई खास सेवाएं शुरू की थीं, जिससे वह घर बैठे ही अपने बैंकिंग कामकाज निपटा सकें, देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने ग्राहकों के लिए डोरस्टेप बैंकिग की सेवा की शुरुआत की थी, जिसमें आपको घर बैठे पूरे 20,000 रुपये कैश मिल सकता है।

बता दे की SBI Doorstep Banking सुविधा में आप कम से कम 1000 रुपये और अधिकतम 20,000 रुपये घर बैठे मंगवा सकते हैं, कैश विड्रॉल सुविधा के लिए आपके खाते में पर्याप्त बैलेंस होना जरूरी है, अगर ऐसा नहीं है तो आपका ट्रांजेक्शन कैंसिल हो जाएगा। अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक https://bank.sbi/dsb पर भी विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा डोरस्टेप बैंकिग में फाइनेंशियल और नॉन फाइनेंशियल सर्विस के लिए 75 रुपये+GST चार्ज लगेगा।

मालूम हो की ग्राहक को इस खास सुविधा का फायदा लेने के लिए पहले अपने होम ब्रांच में रजिस्ट्रेशन कराना होगा, इसके बाद ही आप इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं, इसके अलावा पैसा निकालने के लिए चेक और withdrawal form के साथ ही पासबुक की भी जरूरत होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here