हिमाचल : घर में दीया जला रही थी विवाहिता, पास रखे पेट्रोल ने पकड़ी आग, तोड़ा दम

0
8

हमीरपुर: जिला हमीरपुर के उपमंडल बड़सर की पाहलू पंचायत के छेक गांव में पिछले वीरवार एक विवाहिता पेट्रोल से भरे केन में आग लगने से बुरी तरह झुलस गई। इससे वह गंभीर घायल हो गई। वहीं, बताया जा रहा है कि महिला कमरे में दीया जला रही थी। पास ही पेट्रोल का केन पड़ा था। दीया जलाते समय पेट्रोल के केन ने आग पकड़ ली और हादसा हो गया।

वहीं, परिजन उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर ले आए। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया गया। टांडा में विवाहिता की गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में महिला के पति नवीन कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी शिल्पा कुमारी (23) अपने कमरे में दीया जला रही थी। वहीं पास में पेट्रोल का केन पड़ा था। दीया उसके हाथ से गिरकर पेट्रोल की केन पर गिर गया। जिससे चारों ओर आग फैल गई और उसकी पत्नी भी आग से झुलस गई। वह घर के आंगन में बैठा था। पत्नी की चीखने की आवाज सुनकर कमरे में आया तो पत्नी को आग की लपटों में घिरे देख हाथों से आग बुझाने लगा, जिससे उसके हाथ भी बुरी तरह झुलस गए।

परिजन तुरंत उन्हें मेडिकल कॉलेज हमीरपुर ले आए। जहां से उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया। मंगलवार करीब 10 बजे शिल्पा ने चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here