भारी बारिश से हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंची सांसद प्रतिभा सिंह, हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया

0
120

मंडी: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा एवं मंडी की सांसद प्रतिभा सिंह रविवार को भारी बारिश के कारण मंडी जिला में हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंची। इस दौरान उन्होंने प्रभावितों और मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने प्रभावितों को भरोसा दिलाया की विपदा की इस घड़ी में उनकी तरफ से हरसंभव मदद की जाएगी।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रभावितों को शासन और प्रशासन की तरफ से हर संभव मदद दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि वे किसी कार्य से दिल्ली जा रही थी, लेकिन जैसे ही उन्हें इस आपदा की सूचना मिली तो उन्होंने अपने सारे कार्यक्रम स्थगित करके यहां आना उचित समझा।

इस मौके पर सांसद प्रतिभा सिंह के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर भी मौजूद रहे। कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि बारिश के कारण प्रदेश भर में भारी नुकसान हुआ जिसमें कई परिवारों ने अपनों को खोया है। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन से प्रभावितों को अधिक से अधिक राहत मुहैया करवाने की मांग उठाई है।

गौरतलब है कि शनिवार को बारिश मंडी जिला में आफत बनकर बरसी है। भारी बारिश के कारण लैंडस्लाइड होने के चलते मंडी जिला में दस लोगों की मौत हो गई थी। जिसमें एक ही परिवार के 8 लोग भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here