हिमाचल: अगले महीने थी शादी, सड़क हादसे में हुई मौत

0
11

ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के एक युवक की अगले महीने शादी होनी थी, मगर आज एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। ऊना शहर के वार्ड नंबर एक के 25 वर्षीय युवक की पंजाब के निक्कूवाल में पेश आए सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक की पहचान गगन हांडा के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि गगन हांडा अपने दोस्त विक्की के साथ सोमवार रात्रि चंडीगढ़ से कार में सवार होकर वापस घर लौट रहा था कि निक्कूवाल में कार के आगे नीलगाय आने के चलते हादसा हो गया। हादसे में गगन की मौत हो गई, जबकि विक्की जख्मी हुआ है। गगन की मौत से पूरे ऊना शहर में शोक की लहर है। बताया जा रहा है कि गगन की अगले महीने शादी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को गगन हांडा अपने दोस्त के साथ चंडीगढ़ गया हुआ था। जब वह वापस घर लौट रहे थे, तो निक्कूवाल में सड़क पर कोई पशु आ जाने पर चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया। जिससे कार ने दूसरी तरफ सड़क पर जा रहे स्कूटी चालक को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे के बाद कार सवार व स्कूटी चालक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने गगन हांडा को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल दोनों युवकों का उपचार चल रहा है। मंगलवार को ऊना के स्वर्गधाम में गगन हांडा का नम आंखों से अंतिम संस्कार किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here