हिमाचल: बैंक अकाउंट से 147 रुपये कटने की ऑनलाइन शिकायत ने उड़ाए 65 हज़ार

0
18

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से ठगी का एक नया मामला सामने आया है। मामला हमीरपुर जिले के गलोड़ क्षेत्र का है। यहां एक व्यक्ति को बैंक अकाउंट से कटे 147 रुपये की ऑनलाइन शिकायत करना महंगा पड़ गया। यह शिकायत करने के बाद व्यक्ति के खाते से शातिरों ने 65 हजार 341 रुपये उड़ा लिए।

मिली जानकारी के मुताबिक, खाते से निकाली रकम तीन अलग-अलग खातों में तीन ट्रांजेक्शन कर उड़ाई गई। पीड़ित व्यक्ति ने इसकी शिकायत पुलिस थाना बड़सर में दर्ज करवाई है।

गलोड़ क्षेत्र के एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके बैंक खाते से 147 रुपये कटे थे। इसकी शिकायत करने के लिए उसने बैंक का टोल फ्री नंबर गूगल पर सर्च किया। उस नंबर पर शिकायत दर्ज करवाई। उस नंबर से बात कर रहे शातिरों ने उसके फोन को हैक कर लिया।

उसके खाते से तीन ट्रांजेक्शन कर क्रमश: 49784, 10372 और 5185 रुपये उड़ा लिए। व्यक्ति ने जब अपने स्तर पर पता किया तो यह रकम तीन अलग-अलग बैंकों में गई है। व्यक्ति ने पुलिस और बैंक प्रबंधन से इस मामले में कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

थाना बड़सर के प्रभारी मस्त राम नायक ने कहा कि पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। ऐसे मामलों में लोगों को एहतियात बरतनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here