Homeहिमाचलबिलासपुरहिमाचल: बिलासपुर की युवती के घर आ पहुंचा राजस्थान का युवक, फिर...

हिमाचल: बिलासपुर की युवती के घर आ पहुंचा राजस्थान का युवक, फिर निकाल लिया देसी कट्टा

बिलासपुर: आपने किसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में चैटिंग करते हुए या ऑनलाइन गेम खेलते हुए दोस्ती और प्यार होने के कई किस्से सुने होंगे। ऐसा ही एक और किस्सा सामने आया है जो हैरान करने वाला है। मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले का है।

राजस्थान से हिमाचल के बिलासपुर पहुंच गया युवक

ताज़ा मामले में राजस्थान के एक युवक को ऑनलाइन गेम खेलते हुए प्यार का ऐसा खुमार चढ़ा कि वह सैंकड़ों किलोमीटर दूर प्रेमिका से मिलने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर आ गया और उससे शादी की जिद्द करने लगा। यही नहीं, जब उसकी यह जिद्द पूरी नहीं हुई तो देसी कट्टा निकाल लिया और परिजनों को धमकाने लगा। जिसके बाद किसी तरह समझाबुझाकर युवक को शांत करवाया। बाद में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान हुई थी जान पहचान

बताया जा रहा है कि ऑनलाइन गेम खेलते हुए राजस्थान के इस युवक की जान-पहचान हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले की युवती से हो गई थी। जिसके बाद युवती ने भी अपना एड्रेस साझा किया था। उसके बाद युवक बिलासपुर में स्वारघाट क्षेत्र की लड़की के घर पहुंच गया।

करने लगा शादी की जिद्द

यहां पहुंचकर युवक लड़की से शादी करने की जिद्द करने लगा और उसे अपने साथ ले जाने की जिद्द पर अड़ गया। परिजनों के आगे अपनी बात न बनता देख युवक ने देसी कट्टा निकाल लिया और धमकी देने लगा कि या तो वह खुद मर जाएगा या लड़की को मार डालेगा।

समझा-बुझाकर करवाया शांत

युवक के तेवर देख लड़की के परिवार के सदस्य घबरा गए थे, लेकिन समझदारी दिखाते हुए उन्होंने उसके साथ बातचीत की और उसे भरोसे में लिया। किसी तरह समझ-बुझाकर युवक को शांत किया और उसके हाथ से पिस्तौल ले ली। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

युवक के खिलाफ मामला दर्ज

बाद में पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और पिस्तौल को भी अपने कब्जे में ले लिया। पिस्तौल में एक गोली थी और एक गोली बैग से बरामद की गई है। बिलासपुर के नयनादेवी के डीएसपी पूर्णचंद ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। युवक को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 23 मई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments