बंगाणा की पायल बनना चाहती है अध्यापक, मेरिट लिस्ट में दसवां रैंक- पिता चलाते है हलवाई की दुकान

0
5394

ऊना: दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में ऊना जिला की पायल ने दसवां रैंक हासिल किया है। पायल को 700 में से 690 अंक मिले हैं। पायल ऊना जिला के बंगाणा के शिवालिक पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल बिहडू की छात्रा है।

पिता चलाते हैं हलवाई की दुकान

पायल देवी पिता का नाम चैंचल सिंह और माता का नाम रंजना देवी है। पिता चैंचल सिंह गांव में ही हलवाई की दुकान चलाते हैं। बेटी की इस उपलब्धि पर माता-पिता फूले नहीं समा रहे। पायल ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने अध्यापकों और माता-पिता को दिया है।

अध्यापक बनना है सपना

पायल का सपना अध्यापक बनने का है। पायल ने बताया कि वह एक अध्यापक बनकर गरीब व जरूरतमंद परिवारों की मदद कर उन्हें शिक्षा देना चाहती हैं।

स्कूल स्टाफ ने दी बधाई

स्कूल के समस्त स्टाफ ने भी पायल को इस उपलब्धि पर बधाई दी है। स्कूल के प्रबंधक राकेश शर्मा का कहना है कि पायल पढ़ाई-लिखाई के साथ-साथ हर एक्टिविटी में बढ़िया प्रदर्शन करती चली आ रही है। आज पायल की इस उपलब्धि पर नाज है

इस मौके पर स्कूल की प्रधानाचार्या रितु कुमारी, स्कूल प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुटलैहड़ इया, स्कूल स्टाफ सदस्यों में रितिका, अनामिका,ममता सहित अन्य स्कूल स्टाफ सदस्यों ने भी इस होनहार छात्रा की इस उपलब्धि पर बधाई दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here