सिरमौर: रोनहाट में 400 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, प्रोफेसर और छात्रा समेत तीन की मौत

0
180

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में शिलाई के रोनहाट में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसा गुरुवार शाम करीब 5:45 बजे हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतकों की पहचान डाॅ. रमेश भारद्वाज (47) पुत्र शिवराम निवासी गांव बोराड, साक्षी भारद्वाज (18) पुत्री भरतूराम निवासी गांव किणु-पनोंग, जयराम (39) पुत्र सिंगा राम निवासी गांव लाणी-बोराड, उपतहसील रोनहाट, जिला सिरमौर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम एक ऑल्टो कार एचपी 85-1696 रोनहाट से लाणी-बोराड़ की तरफ जा रही थी। कार को जयराम चला रहा था। अचानक जासवीं कैंची के समीप कार अनियंत्रित होकर 400 फीट गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना के वक्त कार में तीन लोग सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया। साथ ही इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस और स्थानीय लोगों ने शवों को सड़क तक पहुंचाया, जिन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार हादसे में जान गंवाने वाले डॉ. रमेश भारद्वाज राजकीय महाविद्यालय रोनहाट में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे और कार्यकारी प्राचार्य का अतिरिक्त कार्यभार भी संभाल रहे थे। वहीं, युवती भी रोनहाट कॉलेज की छात्रा बताई जा रही है। पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा साहिब मानवेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here