HomePolitical Analysisतो क्या अब सन्यास लेंगे ठाकुर कौल सिंह? नगवाईं से कांग्रेस को...

तो क्या अब सन्यास लेंगे ठाकुर कौल सिंह? नगवाईं से कांग्रेस को नहीं मिली लीड

मंडी: मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार प्रतिभा सिंह ने बेश़क जीत दर्ज कर सारे दावों को सही साबित कर दिया। लेकिन इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ठाकुर कौल सिंह अपने दावों पर ख़रे नहीं उतर पाए। उनके द्वारा ली गई प्रतिज्ञा पर वे फेल हो गए हैं और अब उसपर सवाल उठने लगे हैं।

दरअसल, मतदान से कुछ दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कौल सिंह ठाकुर ने ये दावा किया था कि वे अपने ही गृह बूथ नगवाईं से कांग्रेस प्रत्याशी को लीड दिलाएंगे। और अग़र न दिला पाए तो राजनीति से सन्यास ले लेंगे। इसके साथ ही चारों सीटों पर कांग्रेस की जीत की बात भी कही थी। लेकिन जब नतीजे आए तो कांग्रेस ने चारों सीटों पर जीत तो दर्ज कर ली, लेकिन कौल सिंह ठाकुर मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी को अपने गृह बूथ नगवाईं में लीड नहीं दिलवा पाए।

नगवाईं के सभी मतदान केंद्रों में भाजपा उम्मीदवार कुशाल ठाकुर को लीड मिली जबकि कांग्रेस यहां पीछे रह गई। इसके साथ ही कौल सिंह ठाकुर ने द्रंग में कांग्रेस को लीड दिलवाने की बात कही थी, यहां से भाजपा प्रत्याशी ने ज्यादा वोट हासिल किए हैं। अब सवाल ये है कि बेशक़ कांग्रेस प्रत्याशी जीत गई हों, लेकिन कौल सिंह ठाकुर ने जिस बात पर प्रतिज्ञा ली थी वे नहीं हो पाई। इसके बाद सबकी नज़रें अब उनके अगले बयान या फ़िर अगले क़दम पर टिकीं हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments