कुल्लू: टैक्सी चालक ने मांगा पास, पर्यटक ने निकाला देसी कट्टा

0
17

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश में पर्यटकों की दादागिरी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीते कुछ महीनों में प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में पर्यटकों द्वारा हुड़दंग मचाने के मामले देखे गए हैं। कई जगह पर्यटकों की दादागिरी और गुंडागर्दी के मामले देखने को मिले हैं। अब हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला की शांत वादियों में एक और ऐसा ही मामला देखने को मिला है

ताजा कुल्लू जिला के मामला बंजार के जिभी में सामने आया है। जहां हरियाणा के एक पर्यटक ने देसी कटा निकालकर दादागिरी दिखाई है। मामले को लेकर पुलिस ने केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला गाड़ी को पास देने को लेकर हुआ है। शुक्रवार देर शाम को बंजार से जिभी के लिए हरियाणा के पर्यटक की बीएमडब्ल्यू आ रही थी और उसके पीछे एक टैक्सी थी। जिसने रास्ते में पर्यटक से पास मांगा लेकिन पर्यटक पास देने के बजाए टैक्सी चालक को डराने व धमकाने लगा।

मामले के बारे में टैक्सी यूनियन जिभी के प्रधान खेम वर्मा ने बताया कि जिभी पहुंचने पर पर्यटक ने टैक्सी चालक को डराया और फिर देसी कट्टा निकाल दिया। गाड़ी में एक महिला भी सवार थी और दोनों ने जिभी में खूब हंगामा किया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने भी पर्यटक की दादागिरी कम नहीं हुई। पुलिस के साथ भी बतमीजी से पेश आये। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। रात करीब 11 बजे पर्यटक को गिरफ्तार कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here