हमीरपुर: अनुराग ठाकुर के काफ‍िले में शामिल गाड़ि‍यां दुर्घटनाग्रस्‍त

0
9

हमीरपुर: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के काफिले में शामिल गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक, काफिले में शामिल तीन गाड़ियां आपस में टकराई हैं। इस हादसे में वाहन में सवार दो सुरक्षा कर्मियों के भी घायल होने की खबर है।

इस हादसे अनुराग ठाकुर की गाड़ी को नुकसान नहीं पहुंचा है। वह घटनास्‍थल से आगे निकल गए। बताया जा रहा है आगे एक गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने के कारण पीछे चल रही तीन गाड़‍ियां आपस में टकरा गईं। हादसे में घायल दोनों सुरक्षा कर्मियों को प्राथमिक उपचार के लिए हमीरपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है।

बताया जा रहा है मंत्री की गाड़ी के ड्राइवर द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से यह हादसा हुआ है। घटना के तुरंत बाद पुलिस जवानों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज हमीरपुर में भर्ती करवाया गया है। मंत्री की गाड़ी के पीछे चल रही तीन गाड़ियों की टक्‍कर हुई है, इस कारण इन गाड़ियों के ड्राइवर भी घायल हुए हैं। हालांकि वाहन चालकों को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

हमीरपुर: अनुराग ठाकुर के काफ‍िले में शामिल गाड़ि‍यां दुर्घटनाग्रस्‍त

घटना की सूचना मिलते सदर पुलिस थाना प्रभारी टीम सहित घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के निजी सुरक्षा अधिकारी कुलदीप सिंह के मुताबिक केंद्रीय मंत्री व गाड़ी में बैठा स्टाफ पूरी तरह सुरिक्षत है। उनके काफिले के पीछे की गाड़ियों के टकराने की सूचना हमें भी मिली हैं।

उधर, ट्रैफिक प्रभारी पाल सिंह का कहना है कि केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के काफिले में चल रहे वाहनों के आपस में टकराने की सूचना है। गाड़ी के आगे बेसहारा पशु आने के बाद एक गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने के बाद पीछे चल रहे वाहन टकरा गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here