हिमाचल: नशे में धुत्त होकर स्कूल पहुंचे गुरुजी, अभिभावकों ने लगा दी क्लास

0
552

मंडी: बच्चों को शिक्षा का पाठ पढ़ाने एक गुरुजी शराब पीकर ही क्लास में पहुंच गए। गुरुजी से पाठ तो पढ़ाया नहीं गया क्योंकि वह नशे में धुत्त थे, लेकिन उनकी इस हरकत का वीडियो ग्रामीणों ने बना डाला। मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के सिराज विधानसभा क्षेत्र की नैंशला पंचायत के राजकीय प्राथमिक पाठशाला शोबली का है।

यहां एक गुरुजी के शराब पीकर क्लास में आने का मामला प्रकाश में आया है। ग्रामीणों द्वारा इस अध्यापक का नशे में धुत्त होकर क्लास में पहुंचने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अध्यापक क्लास में कुर्सी पर बैठकर नशे में धुत्त है और वीडियो बनाने वाले ग्रामीण के पूछे जाने पर स्कूली बच्चे भी इस अध्यापक के कई बार नशे में स्कूल आने की बात बता रहे हैं। ग्रामीण अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

उधर, पंचायत प्रधान नैंशला गिरिराज ने अध्यापक के बुधवार को नशे में धुत्त होकर स्कूल में आने की पुष्टि करते हुए बताया कि यह अध्यापक पहले भी कई बार स्कूल में शराब पीकर आ चुका है, जिसके बारे में स्कूल प्रबंधन समिति ने अध्यापक द्वारा अनेक बार माफी मांगने का प्रस्ताव भी पास किया गया है। लेकिन यह अध्यापक अपने कृत्यों से बाज नहीं आ रहा है।

केंद्रीय मुख्य अध्यापक मोती राम ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इस अध्यापक ने पहले भी माफीनामा लिखा था। अब दोबारा स्कूल में शराब पीकर पहुंचा है। उन्होंने कहा कि उच्चाधिकारियों को मामले के बारे में अवगत करवा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here