वैक्सीन लेने में शख्स कर रहा था ड्रामा, लोगों ने पटककर लगवाया टीका

0
22

भारत में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट (Corona New Variant Omicron) की दस्तक के साथ ही वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) को लेकर तेज़ी बढ़ा दी गई है। अब तक देश के करोड़ों लोगों को वैक्सीन लग चुकी है और वे स्वस्थ हैं। फिर भी कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्हें टीके के नाम से ही डर लग रहा है।

एक ऐसे ही शख्स का वीडियो इस वक्त ट्विटर (Viral Video On Twitter) पर वायरल हो रहा है, जो वैक्सीन लगवाने में ज़बरदस्त ड्रामा कर रहा है। कुछ लोग समझाने से ये समझ जाते हैं कि कोरोना वैक्सीन (Covid-19 Vaccine) इस वक्त हमारे लिए कितनी ज़रूरी है। हालांकि कुछ लोगों को ये बात आसानी से समझ नहीं आती।

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स को वैक्सीन के बारे में उसका पूरा परिवार आश्वासन दे रहा है, लेकिन उसका डर छूट ही नहीं रहा है। आखिरकार उसके कैसे वैक्सीन लगी, ये देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे।

पटककर लगाई गई वैक्सीन
ये वीडियो किसी गांव का है, जहां हेल्थ वर्कर्स की टीम वैक्सीनेशन के लिए पहुंची है। जैसे ही वो लगभग 50 साल की उम्र के एक अधेड़ आदमी के पास पहुंचती है, वो इंजेक्शन देखकर ही भागने लगता है। टीम उसे वैक्सीन लगवाने के लिए कह रही है, लेकिन वो भाग रहा है।

आस-पास के लोग भी उसे समझा रहे हैं कि वो टीका लगवा ले, लेकिन ये आदमी भागता रहता है। आखिरकार जब वो नहीं मानता, तो आस-पास के लोग उसे ज़मीन पर पटककर वैक्सीन की डोज़ दिलवा देते हैं। ये वीडियो देखने में बेहद मज़ेदार है।

हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल
इस वीडियो को ट्विटर पर @avanindra43 नामक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों को गुदगुदा रहा है। उम्र में काफी बड़े आदमी को जिस तरह एक बुजुर्ग शख्स पटककर वैक्सीन दिलवाता है, वो किसी बच्चे की तरह लगता है।

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडियो यूजर्स ने तमाम दिलचस्प कमेंट भी किए हैं। एक यूज़र ने लिखा है- ये तो बच्चे की तरह रो रहा है। वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- ये गलत बात है। ज्यादातर लोगों ने वीडियो पर हंसने वाले इमोटिकॉन से रिएक्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here