हिमाचल: बोलेरो सवार तीन युवकों ने HRTC बस के ड्राइवर को पीटा

0
23

हमीरपुर: शिमला से धर्मशाला जा रही एचआरटीसी बस के चालक के साथ हमीरपुर के समीप मटन सिद्ध में बोलेरो सवार तीन युवकों द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। मारपीट की इस घटना के दौरान मौके पर खूब हंगामा हुआ। पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में तलब कर लिया है।

मामले में सदर थाना पुलिस ने बस स्टैंड हमीरपुर जाकर यात्रियों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ थाने में ले गई। ऐसे में यात्रियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बस चलने में हो रही देरी के कारण घंटों तक यात्री बस स्टैंड में इंतजार करते रहे।

जानकारी के मुताबिक शाम सात बजे के करीब शिमला से धर्मशाला जा रही एचआरटीसी बस के चालक को मटनसिद्ध के पास बोलेरो सवार तीन युवकों ने बस से उतार कर पीट दिया। यह बोलेरो सवार युवक गाड़ी को वॉशिंग स्टेशन की तरफ से जा रहे थे और इसी बीच दूसरी तरफ से आ रही एचआरटीसी बस के चालक के साथ इनकी बहसबाजी हो गई।

बहसबाजी में ही तैश में आकर युवकों ने सरकारी बस के चालक को बस के स्टीयरिंग से खींच कर पीट दिया। बहसबाजी और मारपीट के बाद मामला गरमा गया और मौके पर खूब हंगामा हुआ। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। बस स्टैंड हमीरपुर में बस रोककर यात्रियों के भी बयान दर्ज किए गए हैं।

हालांकि अभी तक इस बात का पता नही चल पाया है कि मारपीट क्यों हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। सदर थाना हमीरपुर के एसएचओ निर्मल सिंह का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर गई थी और बस में यात्रा कर रहे यात्रियों के भी बयान दर्ज किए गए हैं। आगामी कार्रवाई की जा जारी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here