हिमाचल: दोस्तों संग मिलकर बेटे ने बुजुर्ग पिता को पीटा, बंधक बनाया

0
15

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश में एक बेटे द्वारा अपने बुजुर्ग पिता को पीटने और बंधक बनाने का मामला सामने आया है। मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले का है। यहाँ थाना सदर के तहत आने वाले नौणी गांव में एक बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर न केवल अपने बुजुर्ग पिता की पिटाई की, बल्कि उसे कमरे में भी बंद कर दिया।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग पिता ने फोन पर इस बात की सूचना अपनी बेटी को दी। इसके बाद बेटी ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बुजुर्ग को कमरे से बाहर निकाला और एम्बुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस को दिए गए लिखित बयान में 70 वर्षीय बुजुर्ग ने कहा कि उसके दो बेटियां व दो बेटे हैं तथा सभी शादी-शुदा हैं। बुजुर्ग के मुताबिक वह अपनी बड़ी बेटी से मिलने के लिए उसके ससुराल कुल्लू गया था तथा गत 14 नवंबर को वापस अपने घर पहुंचा।

बुजुर्ग के मुताबिक रविवार रात को करीब साढ़े 11 बजे बेटा अपने दो-तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर उसे आंगन में लाया तथा किसी पुरानी रंजिश के चलते उन्होंने उसके साथ मारपीट की। जिससे उसकी दोनों टांगों के निचले हिस्से में चोटें लगीं।

बुजुर्ग के मुताबिक उसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया। बुजुर्ग ने अपने बेटे व उसके अन्य साथियों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।  

डीएसपी बिलासपुर राज कुमार ने बताया कि बुजुर्ग की शिकायत के आधार पर थाना सदर में भारतीय दंड संहिता की धारा 451, 342, 323 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की छानबीन सब इंस्पेक्टर दलीप चंद द्वारा की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here