हमीरपुर: कॉलेज परिसर में भिड़ी दो छात्राएं, बस सीट को लेकर हुई थी कहासुनी- वीडियो वायरल

0
20

हमीरपुर: डिग्री कॉलेज हमीरपुर में छात्राओं की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में छात्राएं आपसी कहासुनी के बाद हुए झगड़े में एक दूसरे पर लात और घूंसे बरसा रही हैं। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज प्रबंधन ने भी इस पर संज्ञान लिया है।

दोनों छात्राओं को कॉलेज प्रबंधन ने तलब किया और कॉलेज के प्राचार्य अंजू बत्ता सहगल ने कार्यालय में बुलाया। दोनों छात्राओं ने अपनी हरकर पर माफी मांगी है और भविष्य में दोबारा ऐसी हरकत न करने की बात कही है।

छात्राओं में हुई इस मारपीट की पड़ताल करने पर यह बात सामने आई है कि पिछले दिन कॉलेज आते समय बस सीट को लेकर दोनों में कहासुनी हुई थी। आज सुबह जैसे ही दोनों छात्राएं आमने सामने आईं तो पिछले कल की याद ताजा हो गई और दोनों छात्राओं ने आपस में मारपीट शुरू कर दी। करीब 5 से 6 मिनट तक यह छात्राएं आपस में लड़ाई करती रहीं है।

वहीं, मौके पर मौजूद अन्य छात्राओं ने लड़ाई कर रही दोनों छात्राओं को अलग करवाया। लेकिन बाद में जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कॉलेज प्रबंधन ने भी इस पर संज्ञान लिया।

प्रिंसिपल अंजू बत्ता सहगल ने बताया कि बस सीट को लेकर हुई कहासुनी के बाद ही दोनों छात्राओं में मारपीट की घटना हुई है। कॉलेज प्रशासन के द्वारा मामले को सुलझा लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here