हिमाचल: स्कूली छात्राओं के दो गुट आपस में भिड़े, वायरल हुआ वीडियो

0
23

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले स्थित बंजार उपमंडल के मेला मैदान में छात्राओं के दो गुट में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बताया गया कि यह वाकया शाम के समय पेश आया। वहीं, मामले का पता चलने पर पुलिस की टीम जब तक मौके पर पहुंची तब तक लडकियां वहां से जा चुकी थीं। 

बताया यह भी जा रहा है कि उसी जगह पर छात्राओं के झगड़े से पहले छात्रों के एक गुट की भी आपस में भिड़ंत हुई थी। छात्र व छात्राओं की आपस में यह भिड़ंत किन कारणों से हुई। फिलहाल इस बारे में पता नहीं चल पाया है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि लड़कों व लड़कियों की आपसी दोस्ती के पीछे यह सारा मामला सामने आया है।

शाम के वक्त बंजार के मेला मैदान में शाम के समय जब छात्र वह छात्राएं अपने-अपने घरों की ओर रवाना होने लगे थे। तभी अचानक छात्रों की आपस में लड़ाई हो गई। स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे करके छात्रों की लड़ाई को शांत करवाया तो दूसरी और छात्राओं के दो गुटों के बीच बीच अचानक मारपीट होनी शुरू हो गई। 

मौके पर मौजूद लोग भी इस तरह के नजारे को देखकर दंग रह गए कि आखिर बंजार जैसे शांति प्रिय इलाके में इस तरह की घटनाएं आखिर क्यों हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here