हिमाचल: 22.76 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़े पंजाब के दो युवक,  गिरफ्तार

0
523

बिलासपुर: पुलिस चौकी बिलासपुर की टीम ने पंजाब से बिलासपुर चिट्टा बेचने आए दो युवकों को 22.76 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले को लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। वहीं दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शिवराम चौधरी ने बताया कि दोपहर करीब 3:00 बजे पुलिस चौकी की टीम ने पुराने राष्ट्रीय राजमार्ग चंडीगढ़-मनाली पर वेटनरी चौक बिलासपुर के पास नाकाबंदी की थी। इस दौरान पुलिस वाहनों की भी जांच कर रही थी। इसी समय लखनपुर की ओर से दो युवक पैदल आ रहे थे। जैसे ही उन युवकों ने पुलिस को सामने खड़ा देखा तो वह नीचे की ओर भागने लगे।

शक होने पर पुलिस की टीम ने तुरंत युवकों को वहीं पर पकड़ लिया और उनसे भागने का कारण पूछा। दोनों युवक पुलिस को कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इस पर पुलिस ने दोनों की तलाशी ली। दोनों युवकों से 22.76 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।

एएसपी ने बताया कि दोनों प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दोनों युवक बिलौंगी से चिट्टा लाए थे और दोनों वहां पर रहते थे। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही पुलिस की एक टीम को बिलौंगी भी भेजा जाएगा और वहां पर छानबीन की जाएगी। साथ ही अन्य सभी पहलुओं पर भी जांच होगी।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आया है कि यह युवक पहले भी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हैं और बिलासपुर पहले भी आ चुके हैं। आरोपियों की पहचान अर्शदीप (19) निवासी गांव हिम्मतगढ़ छन्ना तहसील अमलोह जिला फतेहगढ़ साहिब पंजाब और हरमनदीप सिंह (20) निवासी गांव व डाकघर अलुना पल्लाह तहसील पायल जिला लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here