सुंदरनगर में अकादमी के प्रशिक्षु छात्रों और महिलाओं के बीच हिंसक झड़प

0
16

मंडी: सुंदरनगर के सलाह वार्ड में अकादमी के प्रशिक्षुओं और स्थानीय महिलाओं के बीच हिंसक झड़प हो गई। झड़प के बाद अकादमी के प्रशिक्षु छात्र और स्थानीय लोग पुलिस थाना पहुंच गए, जिसके चलते माहौल तनावपूर्ण हो गया और पुलिस को थाना का मुख्य गेट बंद करना पड़ा।

इसके बाद घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री और डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार भी मौके पहुंचे। इस घटना का वीडियो बनाकर प्रशिक्षकों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है, जिसके चलते पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कर लिया है।

प्रशिक्षु छात्रों का आरोप है पिटाई के बाद भी पुलिस ने 3 घंटे सुनवाई नहीं की। इसके अलावा यह भी आरोप हैं कि पुलिस व कुछ महिलाएं अकादमी बंद करवाने की साजिश रच रहे हैं, जिसके चलते छात्रों से बेवजह मारपीट की गई। उधर, पूर्व सैनिक का आरोप है कि मकान में रखे सामान से प्रैक्टिस यहां की जाती है और प्रैक्टीकल जवाहर पार्क में किए जाते हैं।

उधर, स्थानीय लोगों के आरोप हैं कि पूर्व सैनिक रिहायशी इलाके में अकादमी चला रहा है। अकादमी के प्रशिक्षु प्रैक्टिस करते समय शोर मचाते हैं जिस कारण बुजुर्गों और महिलाओं को परेशानी झेलनी पड़ती है। वहीं डीएसपी सुंदरनगर ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत मिलने के बाद क्रोस केस दर्ज किया गया है और मामले में जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here