Homeहिमाचलमंडीसरकाघाट में 14 वर्षों से भाजपा विधायक, लेकिन विकास कार्यों को लगा...

सरकाघाट में 14 वर्षों से भाजपा विधायक, लेकिन विकास कार्यों को लगा है ग्रहण: यदोपती ठाकुर

अंकित कुमार, मंडी।। हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व सरकाघाट के युवा नेता यदोपती ठाकुर ने सरकाघाट विधानसभा की बदहाली की चिंता जताते हुए सरकाघाट के विधायक कर्नल इंदर सिंह पर भारी हमला बोला है।

काम करवाने के लिए जनता दर-दर ठोकरें खाने को मजबूर

यदोपती ठाकुर ने कहा कि पिछले 14 सालों से सरकाघाट में भाजपा के विधायक सतासीन है। 14 वर्ष के लम्बे अंतराल तक नेतृत्व करने के बावजूद भी सरकाघाट क्षेत्र में विकास कार्यों को ग्रहण लगा है। सरकाघाट के लोगों को अपने काम करवाने के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ती हैं।

शुरू करेंगे ‘परिवर्तन यात्रा’

यदोपती ठाकुर ने कहा कि सरकाघाट क्षेत्र की बदहाली को देखते हुए वह 16 मई से पूरे सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र में युवा कांग्रेस के बैनर तले ‘परिवर्तन यात्रा’ शुरू करने जा रहे हैं। इस परिवर्तन यात्रा के तहत वह सरकाघाट की हर पंचायत, हर गाँव व हर घर में जाकर लोगों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं को सुनेंगे। उन समस्याओं को मंडी से लोकसभा सांसद प्रतिभा सिंह के समक्ष रख कर उनका समाधान भी करवाएंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए करेंगे काम

यदोपती ठाकुर ने कहा कि सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी मजबूत हैं और सरकाघाट विधानसभा से जिस भी व्यक्ति को पार्टी का टिकट मिलेगा, उसको जिताने के लिए कांग्रेस पार्टी के तमाम कार्यकर्ता पूरी मेहनत व लग्न से कार्य करेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments